Search This post

Search This Post

Thursday, January 11, 2024

Love status video editing in vn|new VN template QR code |vn QR code Editing Ayush status editing |As23

Love status video editing in vn|new VN template QR code |vn QR code Editing  Ayush status editing |As23









सो हेलो दोस्तों जैसा कि आप ऊपर थंबनेल में देख रहे हैं आज हम इसी तरह का वीडियो एडिटिंग का क्यूआर कोड देने वाले हैं।




तो आपको इस आर्टिकल में पूरा बताएंगे और कैसे वीडियो का एडिट करने है। तो आपको नीचे दिए हुए सभी स्टेप को फॉलो करते जाना है।




स्टेप -1

1. तो दोस्तों आपको सबसे पहले आपको नीचे साइड स्क्रॉल करना और वहां पर एक QR कोड दिया होगा उसके QR कोड का स्क्रीनशॉट ले लेना है स्क्रीनशॉट लेने के बाद यहां से बैक हो जाना है।






स्टेप -2

2. उसके बाद आपको वन वीडियो एडिटर एप को ओपन कर लेना है ऐप ओपन करते हैं ऊपर साइड में 3 डॉट देखेंगे उसे पर क्लिक करना है उसे पर क्लिक करने के बाद स्कैन का ऑप्शन मिल जाएगा उसे स्कैन वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देंगे।



स्टेप -3

3. उसके बाद जो आपने कर का स्क्रीनशॉट लिए थे उसे स्क्रीनशॉट को सेलेक्ट कर लेना स्क्रीनशॉट सेलेक्ट करने के बाद आपको नीचे साइड में यूज टेंप्लेट का ऑप्शन मिल जाएगा उसे पर क्लिक कर देना है।




स्टेप -4


4. फिर आपकी गैलरी ओपन हो जाएगी और अपनी गैलरी से फोटो को सेलेक्ट कर लेना जिस भी फोटो से वीडियो बनाना है सभी फोटो सेलेक्ट कर लेना है।

स्टेप -5

5. उसके बाद नीचे साइड में नेक्स्ट का ऑप्शन मिल जाएगा उसे पर क्लिक कर देना है उसे पर क्लिक करने के बाद ऊपर एरो पर क्लिक करेंगे फिर एक्सपोर्ट वीडियो पर क्लिक कर देंगे।





तो आपका वीडियो बनाकर तैयार हो जाएगा और गैलरी में से हो जाएगा इस तरह का आर्टिकल पाने के लिए हमारे इस पेज को फॉलो करना ना भूले।
अगर एडिटिंग से रिलेटेड कोई भी प्रॉब्लम रहती तो आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप पर पहुंच सकते और हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर लो न

QR Code 👇👇







No comments: